fbpx

Nokia C20 Plus 5

नोकिया स्मार्टफोन नए स्मार्टफोन C 20 plus का यूजर काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे डेट घोषि अब जल्द।ही उनका यह इंताजर खत्म होने वाला हैं क्योंकि नोकिया ने अपने नए स्मार्टफोन Nokia C 20 plus की लॉन्चिंग त कर दी हैं।

Nokia इसे 11 जून को चीन में लांच करने जा रही हैं। यह स्मार्टफोन लो बजट स्मार्टफोन C 20 का अपग्रेड वर्जन होगा। जिसे अप्रैल में ही लांच किया गया था। अब हम बात कर लेते हैं नोकिया के इस शानदार स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

सम्भावित फ़ीचर्स क्या हो सकते हैं ?-

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो कम्पनी ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स का लांच से पहले खुलासा करने से इनकार कर दिया हैं। अभी कम्पनी द्वारा सिर्फ इसका पोस्टर लांच किया गया हैं , जिंसमे बैक पैनल में शानदार सर्कुलर कैमरा डिजाइन दिया गया है। यह कैमरा ड्यूल लेंस के साथ आता हैं। अगर बात करें इसके फ्लैश सिस्टम की तो इसमे एलईडी फ्लैश मौजूद हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3.5 mm ऑडियो जैक भी मिलता हैं। इस स्मार्टफोन के साइड में वॉल्यूम रॉकर और एक पावर बटन दिया गया हैं।

कैमरा और बैटरी –

हालांकि कम्पनी ने अभी तक नोकिया C 20 plus के किसी भी फ़ीचर्स को लांच नही किया है लेकिन कुछ लिक्स की माने तो इस स्मार्टफोन में UNISOC के प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता हैं। अगर बात करें इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की तो यह एंड्रॉइड 10 गो एडिशन पर आधारित होगा। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी का प्रयोग किया गया हैं। अगर लीक्स की माने तो इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर फ्रंट कैमरा दिया गया हैं।

Nokia C20 और Nokia C 20 plus में कितना अंतर हैं ? –

अभी कम्पनी ने आधिकारिक तौर पर किसी भी तरह के फीचर्स की घोषणा नही की हैं । जिसके कारण इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नही हैं। कुछ लीक्स की माने तो Nokia C 20 plus में 3 GB की रैम दी जा सकती हैं और इसी के साथ इसमे 16 GB इंटरनल स्टोरजे का भी प्रयोग किया जा सकता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *