fbpx

What is M2 Motors? All you need to know about the company Leave a comment

introduce m2 motors

बच्चो को खिलौनों से एक अलग लगाव होता है और रंग बिरंगे खिलोने सभी बच्चो को आकर्षित करते है और इन्ही को देखते हुए मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में स्थित “M2 Motors” ने नया प्रोजेक्ट शुरू किया हैं जिसमे कम दाम में दमदार Quality कि Toy Car, Buggy, और Bike बनाई जा रही हैं जो कि सभी जरूरी parameters और उपभोक्ता कि आवश्यकताओ को पूरा करने में कामयाब रहेगी.

what is m2 motors

What is M2 Motors?

M2 Motors के मालिक मनमीत सिंह है जिन्होंने इस कंपनी कि स्थापना मध्यप्रदेश के Rajgarh District में इसकी शुरुआत कि हैं और उनका उद्देश यही है कि प्रदेश और देश में कम कीमत में मजबूत और भरोसेमंद Car, Bike और Buggy Toys देना.

what makes m2 motors

What Makes M2 Motors?

Company कई प्रोजेक्ट पर कार्य कर रही हैं जिसमे प्रमुख बच्चो के Toy और Eletronic Auto हैं. देश में पेट्रोल कि कीमतों को देखते हुए “M2 Motors” ने पेट्रोल और Electric दोनों क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया हैं.

How to buy m2 motors products

How To Buy M2 Motors Products?

आपको प्रोडक्ट को खरीदने के लिए परेशान होने कि जरूरत नहीं क्योकि कंपनी ने 3 प्रमुख तरीके अपने ग्राहकों से introduce किये हैं जिसके द्वारा आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट खरीद सकते हैं.

M2 Motors के प्रोडक्ट को खरीदने के लिए आप प्रचलित e-Commerce वेबसाइट “AddmeCart” का उपयोग कर सकते हैं. जिसके जरिए आप अपनी पसंदीदा Payment Option जैसे ऑनलाइन या Cash On Delivery Select कर सकते हैं.

अगर आपको e-कॉमर्स वेबसाइट के जरिये शौपिंग करने में कोई दिक्कत होती है तो आप कंपनी के ऑफिसियल नंबर (+91 9302204869) पर कॉल करके भी Order Book कर सकते हैं. कॉल के जरिये आर्डर बुक कैसे करे? इसकी जानकारी के लिए आप Company के हेल्पलाइन पर कॉल करके आप पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

किसी भी प्रोडक्ट को Buy करने के लिए आप सीधे M2 Motors कि Branch पर विजिट करके अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को ख़रीदा सकते हैं और अपने पसंदीदा पेमेंट आप्शन ऑनलाइन या Cash Choose कर सकते हैं. 

m2 motors product reliability

M2 Motors Product Reliability

कंपनी के सभी Product अनुभवी इंजिनियर कि टीम और कुशल Workers के द्वारा तैयार किये जाते हैं. जो कि सुरक्षा और सरकार के आवश्यक निर्देशों के अनुसार तैयार किये जाते है और Product Quality पर विशेष ध्यान रखता है. कंपनी अपने Bike, ATV, Car Toys और Electronic Auto में सभी Parts और Accessories कि गुणवत्ता में कोई कमी नहीं रखती.

Final Words

अगर आप अपने बच्चो के लिए एक भरोसेमंद और आकर्षक Gift सोच रहे है तो आपको “M2 Motors” के प्रोडक्ट जरूर Check कर लेना चाहिए. हाल ही में कंपनी ने ATV Buggy लांच किया और उपभोगताओ से काफी अच्छे Response देखने को मिल रहा है. ATV Buggy कि जानकारी और खरीदने के लिए आप नीचे दी गई लिंक पर Touch करे.

ATV 80cc Chain Drive Quad Bike Beach Buggy Outdoor:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *