fbpx

12000 तक सस्ता मिल रहा हैं , यह स्मार्टफोन 2

सैमसंग यूजर्स के लिए दिल बल्ले बल्ले उछलने वाली खबर ये है की पिछले साल भारत मे लांच किए गए स्मार्टफोन samsung S20 FE की कीमतों में कम्पनी ने भारी कटौती की हैं ।

इस शानदार और प्यारे स्मार्टफोन की कीमतों में लॉन्चिंग से लेकर आज तक इसकी कीमत में कुल 12000 तक कि गिरावट आ गई हैं । इस स्मार्टफोन की कीमतों में सबसे पहले कम्पनी ने 9000 की कटौती की थी और अब 3000 की कटौती और कर दी है । जिससे इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में काफी कम हो गई हैं।

इतनी हैं इस स्मार्टफोन की कीमत –

Samsung galaxy S20 FE स्मार्टफोन की बात करें तो यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 के दमदार प्रोसेसर पर काम करता हैं। क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर काम करने वाले स्मार्टफोन्स में यह सबसे कम कीमत का स्मार्टफोन हैं।

इस स्मार्टफोन की कीमतों में 12000 की कटौती के बाद भारतीय बाजार में इसकी वर्तमान कीमत 37999 रुपए हैं।

एक साल में ही कम्पनी ने इस स्मार्टफोन की कीमतों में दो बार कटौती कर दी हैं। एक बार कम्पनी ने फरवरी में इसकी कीमतों में कुल 9000 की कटौती की थी और तब इसकी कीमत कुल 40999 रुपए हो गई थी। लेकिन अब एक बार फिर से कम्पनी ने इस स्मार्टफोन की कीमतों में 3000 की कमी करते हुए इसकी वर्तमान कीमत 37999 तय की हैं।

यह स्मार्टफोन कुल 5 कलर वैरियंट में उपलब्ध हैं। ये कलर इस प्रकार हैं – ख्क्लाउड नेवी, क्लाउड व्हाइट, क्लाउड लेवेंडर, क्लाउड मिंट, और क्लाउड रेड ।

डिजाइन और डिस्प्ले –

अगर बात की जाएं इसकी बॉडी की तो यह ग्लास फिनिश के साथ आती हैं और थोड़ा मैट लुक देती हैं। लेकिन इसकी बॉडी पॉलीकार्बोनेट की बनी हुई हैं। जिससे इस पर अंगुलियों के निशान नही बनते हैं और ज्यादा देर तक उपयोग में लेने के बाद भी यह गंदा नही दिखाई देता हैं।
आप इसे बिना किसी कवर के भी उपयोग में ले सकता हैं क्योंकि इसकी बॉडी पर किसी तरह के स्क्रैच नही पड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *